Breaking News: महाराष्ट्र गवर्नर से मिली कंगना, बोली- उम्मीद है न्याय मिलेगा

महाराष्ट्र सरकार के साथ पिछले दिन हुए विवाद और अपने मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद आज अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की. कंगना रनौत ने मुलाकात के दौरान अपने ऑफिस में बीएमसी की तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के सामने अपना पक्ष रखा है. बता दें कि BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद कंगना रनौत गुस्से में हैं.
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत कोश्यारी से आज मुलाकात करेंगी कंगना रणौत | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा, ”मेरे साथ जो भी अन्याय हुई उसे लेकर बात की.यहां पर वो हमारे अभिवावक हैं. मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. मैं कोई राजनेता तो हूं नहीं. मुझे हमेशा से इस शहर ने बहुत कुछ दिया है लेकिन अचानक ऐसा बर्ताव हुआ. हमारे देश के जो लोग हैं खासकर जो बच्चियां उनका सिस्टम में भरोसा बना रहे.” राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को मैं एक नागरिक के तौर पर बताने आई थी कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ. जो अभद्र व्यवहार हुआ वो मैं उन्हें बताने आई थी. लेकिन उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना. मेरा पॉलिटिक्स से कोई लेना देना है नहीं. मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा.

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं. अब वे 14 सितम्बर को मुंबई से जाने वाली हैं. कंगना मुंबई में 7 दिन के अन्दर ही निकल रही हैं.