लालू प्रसाद यादव की तस्वीर वायरल ! चारा घोटाले की ऐसी सजा झेल रहे हैं लालू यादव

चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव जेल की सजा भुगत रहे हैं. हालाँकि लालू प्रसाद यादव सजा के अधिकतर वक्त इलाज के लिए अस्पताल में ही बिता रहे  है. हालाँकि अब लालू प्रसाद यादव के लिए कितनी व्यवस्थाएं की गयी है इसका एक नमूना सामने आया है. आइये जानते हैं सामने आई ताजा तस्वीर में लालू प्रसाद यादव क्या करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल बीजेपी की तरफ से एक तस्वीर शेयर की गयी है, जिसमें घोटाले की सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव फोन पर किसी से बात कर रहे हैं. इतना ही नही इस दौरान लालू यादव के कमरे में झारखण्ड सरकार के एक मंत्री भी मौजूद है. लालू प्रसाद यादव को मिली सजा का अधिकतर वक्त वे अस्पताल में ही बिता रहा है. अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद बीजेपी ने झारखंड सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

वहीँ बीजेपी की तरफ से सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि रिम्स में लालू प्रसाद यादव जी के द्वारा लगातार दरबार लगाया जा रहा है. अब तो वे राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ बैठकर फ़ोन पर बातें करते नजर आ रहे हैं. आखिर फ़ोन से बात करने की अनुमति उन्हें किसने दी. क्या ये जेल के नियमों का उल्लंघन नही है, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जवाब दें.

यहाँ आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की मोबाइल से बात करते हुए तस्वीर में झारखंड के मंत्री बन्ना गुप्ता भी दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि झारखंड में सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव के साथ किस तरह का VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.