दिल्ली में एक बार फिर से लॉकडाउन,CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में कोरोना की स्थिति बहुत खराब

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राजधानी दिल्ली में हालात और खराब हो गए है. इसी के मद्देनजर दिल्ली में आज रात से अगले सोमवार तक लॉकडाउन लगाया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये एलान किया है. इस दौरान अरंविद केजरीवाल ने कहा की दिल्ली में आज रात 10 बजे से 26 अप्रैल सोमवार सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों पर मनाही होगी और वीकेंड लॉकडाउन जैसी ही पाबंदियां जारी रहेंगी. सिर्फ जरूरी सेवाओं  से जुड़े लोग ही बाहर जा पाएंगे. राजधानी दिल्ली में सभी प्राइवेट ऑफिस को वर्क फ्रॉम होम करना होगा, सरकारी दफ्तर में आधे ही अफसर इस दौरान आ सकेंगे.

COVID-19: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal Says No Lockdown In Delhi, New Restrictions To Be Implemented Soon

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा की- दिल्ली में कोरोना की स्थिति बहुत खराब हो गई है. दिल्ली में  संक्रमण दर बहुत अधिक बढ़ गया है. दिल्ली के अस्पतालों में बेड की भारी कमी देखने को मिल रही है. ICU बेड लगभग खत्म हो रहे हैं. 100 से भी कम ICU बेड बचे हैं. दवाईयों की भारी कमी हो रही है.”अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन से कोरोना नहीं जाता, सिर्फ कोरोना के स्पीड पर ब्रेक लगता है. ये लॉकडाउन छोटा ही रहेगा, इस दौरान हम दिल्ली में बेड्स की संख्या बढ़ाएंगे.

Lockdown in Delhi? CM Arvind Kejriwal makes BIG announcement - Details here

दिल्ली में 6 दिनों तक लॉकडाउन लगाया गया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ अहम बैठक करने के बाद ये फैसला लिया है.