महाराष्ट्र : वर्धा से सामने हैरान करने वाली खबर, एक घंटे तक बच्ची के गले पर फन फैलाकर बैठा रहा कोबरा

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के वर्धा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.  जहाँ रात में सो रही एक बच्ची के गले पर एक कोबरा सांप रात में फन निकालकर बैठ गया. रात करीब जब बच्ची की नींद खुली तो उसने अपनी गर्दन पर कोबरा सांप को देखकर बुरी तरह डर गयी और चिल्ला पड़ी. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल में सो रहे माँ-बाप भी जग गये.

माँ-बाप की आवाज सुनकर पड़ोस वाले भी जग गये और बच्ची के घर पर भीड़ इकठ्ठा हो गये. बच्ची का नाम पद्माकर गडकरी बता जा रहा है जिसकी उम्र महज 7 वर्ष है. आपको बता दें कि आनन फानन में ग्रामीणों ने सर्प मित्रो को इसकी जानकारी दी. करीब एक घंटे से अधिक वक्त तक सांप बच्ची के गर्दन पर बैठा रहा. इस दौरान बच्ची भी जरा सी भी हिली डुली नही. लेकिन जब सर्प मित्र पहुंचा तो उन्होंने बताया कि ये कोबरा सांप है जो कि बेहद जहरीला है.

सांप को बच्ची के गर्दन से हटाते वक्त जब बच्ची थोड़ी सी हिली तो कोबरा सांप ने बच्ची को डंस लिया. आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ उसका इलाज शुरू कर दिया. वहीँ बच्ची को काटने के बाद सांप दोबारा सांप घर में ही किसी कोने में गायब हो हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना महाराष्ट्र के वर्धा ज‍िले की सेलू तालुका के बोरखेड़ी कलां की है.