मनोज तिवारी ने राम मंदिर पर रातोरात तैयार किया ये स्पेशल सॉन्ग,राम भक्ति में लीन हुए मनोज तिवारी

अब से कुछ ही देर में अयोध्या में इतिहास रचा जाएंगा. जी हां आज अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होने जा रहा है.इस पूजन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भूमि पूजन के कार्यक्रम के लिए तैयार हो गए है. उनके अलावा भूमि पूजन में लगभग 170 विशिष्ट मेहमान शामिल होंगे.

इस भूमि पूजन को लेकर देश के लोगों के मन में खुशी की लहर है. हर कोई अपने-अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में इस मौके पर अभिनेता, भोजपुरी गायक और भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने भी स्पेशल तरीके से बधाई दी है. मनोज तिवारी ने एक स्पेशल सॉन्ग लिखकर राम मंदिर के लिए शुभकामनाएं दी है. इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने इस गाने को मंगलवार की रात को बनाया था, यानी सिर्फ एक रात में ही मनोज तिवारी ने इस गाने को बना दिया.अब इस गाने को रिलीज भी कर दिया गया है.

इस भक्तिरस से भरे गाने के बोल हैं जहां जगत में राम पधारे.यहां जान ले कि इस गाने को मनोज तिवारी ने ही लिखा है और उन्होंने ही गाया है. टीम फिल्म्स ने इस गाने को म्यूजिक दिया है.मनोज तिवारी ने गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- #JaiShriRam अयोध्या भूमिपूजन स्पेशल गीत | Jaha Jagat Me Ram Padhar.

इस गाने को सुनने के बाद हम ये कह सकते है कि मनोज तिवारी ने गाने के बोल को बहुत ही सुंदर तरीके से लिखा है. मालूम हो कि कोरोना काल के कारण मनोज तिवारी अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन समारोह में शामिल नहीं हो पाए है इसलिए वे थोड़े से निराश भी हैं. लेकिन उन्होंने इस गाने को गाकर और लिखकर राम के प्रति अपनी भक्ति दिखा दी है.