मेयर आशा लकड़ा ने किया शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण

रांची: चक्रवात यास साइक्लोन के प्रभाव से रांची में बुधवार की सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है। शहरी क्षेत्र में लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कहीं लोग जलजमाव से परेशान हैं तो कहीं गंदगी से। इसी को लेकर गुरुवार को मेयर आशा लकड़ा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर जलजमाव व साफ-सफाई का निरीक्षण किया।
इस क्रम में मेयर सबसे पहले अंतु चौक पहुंची। मेयर की उपस्थिति में यहां रांची नगर निगम के सफाईकर्मियों ने नाली की सफाई की। हरिहर सिंह रोड में जलजमाव की स्थिति देख मेयर ने निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द नाली को दुरुस्त कराएं। मोरहाबादी मैदान में भी जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मेयर ने निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया कि मोरहाबादी को जोड़ने वाले नाली के मुहाने से कचरा हटा कर पानी की निकासी कराएं।
इसके बाद मेयर करमटोली चौक, जेल चौक, एमजी मार्ग होते हुए अरगोड़ा चौक पहुंची। हरमू बाइपास रोड व अरगोड़ा चौक के बीच बिरसा मुंडा राजपथ पर जलजमाव की स्थिति को देख उन्होंने निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मोटर लगाकर डिसिल्टिंग मशीन से तत्काल पानी की निकासी कराएं। मेयर के निर्देश पर जलजमाव वाले स्थल से पानी की निकासी के लिए जेसीबी से कचरा हटाया गया।