Mumbai : आग के डर से 19 वीं मंजिल से लटका युवक, संतुलन बिगड़ने से हुयी मौत

मुंबई में आज 12 बजे करी रोड स्थित अविघ्ना पार्क 60 मंजिला अपार्टमेंट में अचानक से आग लग गयी. जिसमे एक शख्स की मौत हो गयी. आइये जानते हैं पूरी घटना के बारे में.


दरअसल आज सोशल मिडिया पर आग लगने की घटना का एक विडिओ वायरल हुआ . जिसमे मुंबई में करी रोड स्थित अविघ्ना पार्क 60 मंजिला अपार्टमेंट में आग लगी हैं. जिसमे देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद से कैसे अपार्टमेंट में हाहाकार मच गया और वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए 19 वीं मंजिल की बालकनी में लटक गया. लेकिन बदकिस्मती से उस व्यक्ति का संतुलन बिगड़ गया और वो बालकनी से नीचे गिर गया. जल्दी ही युवक को हॉस्पिटल भी ले जाया गया. लेकिन होस्पिटल जाते ही उस व्यक्ति की मौत हो गयी. व्यक्ति की पहचान अरुण तिवारी के तौर पर हुई है.

Image

सुनने में आया हैं कि ये आग लगभग 12 बजे लगी थी. वहीं मौके पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी घटना का जायजा लेने के लिए पहुंच गयी.

Image

दूसरी तरफ लोगो इस पूरी घटना का विडिओ बनाया और उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. विडिओ में आप साफ देख पायेगें की किस तरह से इमारत में आग की लपटें और धुआं उठता नजर आ रहा है. तो वहीं, शख्स के इमारत से नीचे गिरते ही के लोगो ने  चीखना शुरू केर दिया. इस पूरी घटना की जानकारी मुंबई फायर डिपार्टमेंट ने दी हैं.

 

STORY BY – UPASANA SINGH