कंटेनमेंट इलाके में सब्जी बेच रही थी महिला, पुलिस ने क्या किया, देखिये वीडियो

कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए पूरे देश में 3 मई तक lockdown की घोषणा हो चुकी है.इसी के साथ ही एहतियातन उपाय करते हुए कंटेनमेंट और हॉटस्पॉट क्षेत्रों को पूरी तरह सील किया गया है. जिन क्षेत्रों की पहचान कन्टेनमेंट और हॉटस्पॉट के रूप में हुई है उन क्षेत्रों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंटेनमेंट इलाके में एक महिला सबजो बेचने की कोशिश कर रही रही. हालाँकि पुलिस ने जब सब्जी बेचने के लिए मना किया तो महिला और पुलिस के बीच में बहस हो गया बहस इतनी अधिक बढ़ गयी कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गयी है.

हालाँकि महिला ने गुस्से में सब्जी के ठेले को पलटने की कोशिश तभी वहां मौजूद कर्मियों ने सब्जी के ठेले को पलट. इसके बाद महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर था. स्थिति तो हाथापाई तक पहुँच गयी. हालाँकि कुछ लोग ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवाया. अब पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. देखिये वीडियो

दरअसल हॉटस्पॉट और कंटेनमेंट इलाकों को सील कर दिया गया है. वहां पर ना तो कोई घर से बाहर निकल सकता है और ना ही कोई उस इलाके में एंटर कर सकता है. ऐसे में इस प्रकार की किसी भी घटना को रोकने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है. लोगों को भी इसमें सहयोग करना चाहिए. ताकि कोरोना पर लगाम लगाने में मदद मिल सके.