Video : देखते ही देखते जमीन में धंस गयी कार! मुंबई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई में मानसून दस्तक दे चुका है और जोरदार बारिश चल रही है. इसी बीच मुंबई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें हम साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे देखते ही देखते एक कार जमीन में समा जाती है. मिली खबरों के मुताबिक़ ये वीडियो 13 जून सुबह का है जहाँ पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक जमीन में धंस जाती है और गायब हो जाती है.

बारिश के बाद कार के जमीन में धंसने के मामले पर BMC ने बयान जारी किया है. BMC ने कहा कि इस कार हादसे से निगम का कोई लेना-देना नहीं है. यह घटना घाटकोपर क्षेत्र की एक निजी सोसायटी की है. BMC ने अपने बयान में कहा कि वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम में एक निजी सोसायटी के पास खड़ी कार के जमीन में धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल जिस  सोसायटी के परिसर में एक कुआं है. कुएं के आधे हिस्से को सीमेंट प्लास्टर से ढक दिया गया था. जिसके बाद सोसायटी के लोग इस एरिया में अपनी गाड़ियां पार्क करने लगे. लेकिन इस बीच भारी बारिश के बाद यहां खड़ी एक कार पानी में पूरी तरह डूब गई और जमीन में धंस गई

आपको बता दें कि मुंबई और आसपास के इलाकों में 9 जून से लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने 13 जून (रविवार) तक मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों के लिए अलर्ट जारी किया है.