प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संकट का मुकाबला करता हुआ “राष्ट्र” 

पलामू : भाजपा पलामू ने सोमवार को जिला कार्यालय में “कोविड-19 की चुनौती और माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संकट का मुकाबला करता हुआ राष्ट्र” विषय पर सेमिनार आयोजित किया। सेमिनार की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय नंद पाठक ने की एवं संचालन सुरेंद्र विश्वकर्मा ने किया इस सेमिनार में मुख्य अतिथि के रुप में भवनाथपुर विधानसभा के माननीय विधायक भानु प्रताप शाही जी उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भानु प्रताप शाही ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की करिश्माई नेतृत्व का ही कमाल है कि भारत ने एक नहीं दो-दो वैक्सिन तैयार किए और भारत विश्व में सर्वाधिक डोज देने वाला देश बना।
जपा के लोग पूरे तन मन से हर आपदा में नजर आते हैं।कोरोना महामारी के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर मास्क सैनिटाइजर और राशन बांटने का काम किया। जिलाध्यक्ष विजय नंद पाठक ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना महामारी के दौरान दवाइयों,वेंटिलेटर एवं ऑक्सीजन कि एकाएक बढ़ गई मांग को दूर करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।उन्होंने देश के लगभग हर जिले में ऑक्सीजन प्लांट लगवाए।उन्होंने देश के कोने कोने में ऑक्सीजन सिलेंडर का सप्लाई करवाया जिससे ऑक्सीजन की कमी से देश में कोरोना पीड़ितों को राहत मिली।जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा पलामू के कार्यकर्ताओं ने भी कोरोना काल में पीड़ितों के मदद के लिए तत्पर दिखे।
प्रदेश मंत्री विवेक भवानी सिंह ने कहा कि यदि मोदी जी ना होते तो कोरोना के कारण देश की स्थिति बहुत ही बदतर हो जाती यह कुशल नेतृत्व की ही देन है कि आज हमारा देश और बाकी देशों की तरह कोराना जैसी वैश्विक महामारी होने के बावजूद भी उतनी बड़ी छति में नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी का टीका ना सिर्फ  बनवाया बल्कि दुनिया में जरूरतमंद देशों को भी बांटा।
मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विपिन सिंह एवं नरेंद्र पांडे, डिप्टी मेयर मंगल सिंह एवं पूर्व जिलाध्यक्ष अमित तिवारी जी ने भी अपने वक्तव्य रखे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र उपाध्याय एवं अरविंद गुप्ता, अविनाश वर्मा,युवा मोर्चा अध्यक्ष ज्योति पांडे, किसान मोर्चा अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी, कोषाध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, लवली गुप्ता, लुड्डू खान, जिला मंत्री धीरेंद्र दुबे एवं रेनू देवी,मनोज दुबे,अजय सिंह,नवेन्दु मिश्रा,राकेश तिवारी,छोटू सिन्हा,रोहित शर्मा, दीपक सिंह समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।