भाजपा कार्यालय में मनाई गई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती

रांची: भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 105वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। एकात्म मानव दर्शन के प्रणेता दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर शत-शत नमन करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना संपूर्ण जीवन राष्ट्र निर्माण में समर्पित कर दिया।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा कि सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ”एकात्म मानववाद एवं अंत्योदय” के प्रणेता दीनदयाल उपाध्याय से प्रेरणा लेकर भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्रहित सर्वोपरि की भावना से निरंतर जनसेवा में लगा है। प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय अंतिम पायदान पर मौजूद व्यक्ति के कल्याण के पक्षधर थे।

बीजेपी नेता राकेश भास्कर ने कहा कि हम सभी को पार्टी के आदर्श पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पद चिन्हों पर चलकर ही उनकी सपनों को साकार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल के विचारों को हम सभी को आत्मसात करने की जरूरत है। मौके पर प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, बिरंची नारायण, नवीन जायसवाल, विधायक कुशवाहा शशिभूषण मेहता, राकेश भास्कर, सुमन कुमार,आदि उपस्थित थे।