पीएम मोदी ने पाकिस्तान मे हुए प्लेन क्रैश हादसे पर जताया दुख

पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- पाकिस्तान में विमान दुर्घटना की वजह से जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ. मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना, और घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं.


बता दें कि आज यानी की शुक्रवार को पाकिस्तान में एक बहुत बड़ा विमान हुआ है. दरअसल, लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की एक फ्लाइट हादसे का शिकार हो गई. ये विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई और मकान बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. जान ले कि ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है. विमान में कुल 98 लोग सवार थे. जिसमें से 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे और यह एयरबस A320 विमान था.

Pakistan Plane Crash Latest News In Hindi Pia Flight From Lahore ...
हादसे में मारे गए लोगों के बारे में अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन हादसे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं और विजुअल्‍स को देखते हुए इससे बड़ी संख्‍या में लोगों की जान जाने की संभावना जताई जा रही है.