Video : बैठक को लाइव करने पर पीएम मोदी ने दिल्ली सीएम केजरीवाल को टोका, मांगी माफ़ी

दिल्ली में ऑक्सिजन की किल्लत के बीच पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे. सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सिजन की कमी के साथ ही हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर बातचीत की. सीएम ने केंद्र के सामने दिल्ली की मौजूदा स्थिति की जानकारी देते हुए स्थिति से निपटने में मदद का आग्रह किया.

पीएम मोदी की बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने पीएम मोदी से जो बातें कही हैं उन्हें टीवी चैनलों पर लाइव दिखाया गया है. जिसको लेकर आपत्ति जताई जा रही है. सरकारी सूत्रों के अनुसार पहली बार प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों के बीच बैठकों की बातचीत को लाइव टीवी पर दिखाया गया है. सरकारी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ जो बातें कही वे राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारी से भागने वाली थीं.

वहीँ मुख्यमंत्री द्वारा बैठक लाइव किये जाने पर अब अरविन्द केजरीवाल पर कई सवाल उठाये जा रहे हैं. मीडिया में छपी खबरों में सूत्रो के हवाले से कहा गया कि सीएम केजरीवाल ने एयरलिफ्ट के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाने की बात कही लेकिन वो नहीं जानते कि ये काम पहले से किया जा रहा है सूत्रों ने आगे बताया कि केजरीवाल ने ऑक्सीजन एक्सप्रेस को लेकर बात की लेकिन रेलवे सूत्रों ने बताया कि उन्होंने इसके बार रेलवे से कोई बात नहीं की.

हालाँकि वीडियो का लाइव प्रसारण करने पर जब प्रधानमंत्री ने टोका तो दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसको लेकर माफ़ी मांगी और दोबारा ऐसी गलती न करने की बात भी कही.