Logo

यूपी में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री तक जाने की संभावना, पूरे सप्ताह मौसम साफ रहेगा

Image
Image taken from Google.com

यूपी में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री तक जाने की संभावना, पूरे सप्ताह मौसम साफ रहेगा


उत्तर प्रदेश  में बीते 24 घंटे को दौरान दिन के तापमान में हल्की गिरावट दर्ज की गई है यानी ठंड बढ़ी है, लेकिन रात के तापमान में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस पूरे सप्ताह मौसम साफ रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान ठंड बढ़ी है, हालांकि राज्य के विभिन्न इलाकों में मौसम साफ रहा। बीते 24 घंटे के दौरान कई जगहों पर घना कोहरा देखने को मिला। हालांकि इस दौरान रात के तापमान में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। इस पूरे सप्ताह यूपी में मौसम साफ रहने की संभावना है। अगले दो दिनों के दौरान राज्य के पश्चिमी इलाकों में कुछ जगहों पर घना कोहरा छाए रहने की संभावना जताई जा रही है।

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे के दौरान मेरठ सबसे ज्यादा ठंडा जिला रहा, जहां दिन के वक्त तापमान में करीब 5 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई। वहीं राजधानी लखनऊ में सोमवार को रात के वक्त न्यूनतम तापमान 8 डिग्री तक जाने की संभावना है। इस तरह से दिन के वक्त आसमान में बादल छाए रहेंगे। राज्य के पश्चिमी इलाकों में कई जगहों पर दिन के वक्त बादल छाए रहने की संभावना है। यूपी में इस पूरे सप्ताह बारिश नहीं होगी, लेकिन ठंड के बढ़ने की संभावना है।