Logo

बिग बॉस 17: इंटरनेट और सलमान खान ने जहरीले विकी जैन की आलोचना की

Image
Image taken from Google.com

बिग बॉस 17: इंटरनेट और सलमान खान ने जहरीले विकी जैन की आलोचना की

बिग बॉस 17:सलमान खान के बिग बॉस 17 में विकी जैन का उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ व्यवहार इंटरनेट को पसंद नहीं आ रहा है।

 


अंकिता लोखंडे नें बिग बॉस से जाने का फैसला किया

 

टीवी स्टार और एक्टर अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जाने का फैसला किया। जबकि वे शो से पहले इंस्टा-परफेक्ट जोड़ी रहे हैं, उन्हें अक्सर बिग बॉस 17 में लड़ते हुए देखा जाता है। बिग बॉस 17 लाइव फीड के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं और विक्की अक्सर अन्य प्रतियोगियों के सामने अंकिता को अपमानित करते हुए दिखाई देते हैं। जहां शो के होस्ट सलमान खान अपने साथ ऐसी चीजें होने देने के लिए अंकिता को डांटेंगे, वहीं इंटरनेट यूजर्स अब शो में बार-बार होने वाले कपल झगड़ों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक नए ट्वीट के अनुसार, विक्की ने अंकिता से कहा, “जिंदगी में मुझे तू कुछ दे तो नहीं पाई, कम से कम मुझे मन की शांति ही दे दो।”

 

शो के ज्यादातर प्रशंसक शो में विक्की के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं। उनमें से एक ने लिखा, "#अभिनव शुक्ला #रुबीना दिलैक की परवाह करते थे और उनसे प्यार करते थे, #अंकितगुप्ता के अपने प्रतिबंध थे लेकिन वह #प्रियंका चाहर चौधरी की भी परवाह करते थे और उनसे प्यार करते थे! लेकिन #विक्की जैन बहुत जहरीले हैं! उन्होंने अपनी पत्नी के लिए अपमानजनक बातें कही और #अंकितालोखंडे के साथ उनका व्यवहार बहुत बुरा है। उसके लिए बुरा लग रहा है #BB17 #BiggBoss17।"
 

ट्वीटर यूजर नें की मजेदार कमैंट्स

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "खुशी है कि आखिरकार #सलमान खान ने #विक्कीजैन द्वारा #अंकिता लोखंडे पर हर दूसरे दिन की जाने वाली स्त्री द्वेष और अपमानजनक टिप्पणियों पर बात की!! मैं लंबे समय से यह कह रहा था!! श्रेष्ठता की भावना रखने वाले पतियों के लिए यह एक भावनात्मक आघात है।

 


अंकिता के प्रशांशक नें सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी

 


 #बिगबॉस17।" अंकिता के एक अन्य प्रशंसक ने भी टिप्पणी की, “एक महिला का उसके पति द्वारा पूरी दुनिया के सामने बिना किसी कारण के अपमान, तिरस्कार, अपमान किया जाना। #विक्कीजैन और #अंकितालोखंडे को देखना मुझे उत्तेजित करता है। उसका मानसिक स्वास्थ्य ख़राब होना चाहिए! #मुनव्वरफारुकी #बिगबॉस17 #बीबी17।” क्या यह सिर्फ विकी की गलती है? एक यूजर ने इस प्रोजेक्शन पर संदेह जताया कि झगड़े में सिर्फ विक्की जैन ही गलत हैं. "ये जादा हो गया (यह बहुत ज्यादा था) और #विक्कीजैन ने आज #अंकिता लोखंडे के साथ अभद्र व्यवहार किया। लेकिन हम सिर्फ उनकी लड़ाई का एक हिस्सा देख रहे हैं, इसलिए हमें नहीं पता कि वे कितनी देर तक बात कर रहे थे। उन्हें शायद ही एलएफ आई पर देखा गया हो मुझे लगता है कि क्रिएटिव विक्की के खिलाफ कहानी गढ़ रहे हैं क्योंकि वह पहले हफ्ते #BB17 में बहुत लोकप्रिय हो गया था।'' विक्की ने अंकिता लोकंडे के साथ बिग बॉस के अंदर झगड़ों से निपटने पर बात की बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने से पहले, विक्की ने ईटाइम्स को एक साक्षात्कार में बताया था कि वह अंकिता के झगड़ों में हस्तक्षेप करने से परहेज करेंगे यदि वे उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं करते हैं।
 

 उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास चीजों से निपटने के अलग-अलग तरीके हैं और वे शो में एक-दूसरे का समर्थन करते हुए अपने झगड़े खुद ही संभाल लेंगे। उन्होंने अंग्रेजी दैनिक को यह भी बताया था कि वे बहुत प्रतिस्पर्धी हैं और अपने बीच मौजूद तमाम प्यार के बावजूद लड़ते रहते हैं। "हमने पहले एक शो किया है और लोगों ने हमें देखा है कि हम वही करते हैं जो हमें पसंद है।
 

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम हर समय भावुक रहते हैं। हम लोगों के रूप में बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। हमारा खुद का अंदर एक प्रतियोगिता चलता रहता है। हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, हमारे बीच झगड़े भी होते हैं। हम दोनों अपने आप में बहुत बड़े कंटेंट हैं।"