Logo

रोहित शेट्टी ने शेयर किया सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का 'कुख्यात सिम्बा' लुक, फैंस ने पूछा 'अजय देवगन कहां हैं?'

Image
Image taken from Google.com

रोहित शेट्टी ने शेयर किया सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का 'कुख्यात सिम्बा' लुक, फैंस ने पूछा 'अजय देवगन कहां हैं?'

 

सोमवार को रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा का पोस्टर शेयर किया। हालांकि, फैन्स ने डायरेक्टर से रिक्वेस्ट की कि वे अजय देवगन का लुक भी रिवील करें

 

 

रोहित ने सिंघम अगेन की अपडेट सांझा की

 

 

हर गुजरते दिन के साथ, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है। फिल्म से दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ की तस्वीरें साझा करने के बाद, सोमवार को फिल्म निर्माता ने रणवीर सिंह का पोस्टर जारी किया। फोटो में अभिनेता पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं और अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं। पृष्ठभूमि में, भगवान हनुमान की एक छवि भी है, जो उनके बीच शक्ति और वफादारी के संबंध को प्रदर्शित करती है।

 

 

“हम सबका पसंदीदा!!! कुख्यात सिम्बा वापस आ गया है!” शेट्टी ने पोस्टर को कैप्शन दिया। प्रशंसकों ने सिंह के मजेदार अवतार की सराहना करते हुए तुरंत टिप्पणियां छोड़ दीं और उन्होंने "वाह, वास्तव में पसंदीदा" और "सिम्बा की वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकते" जैसे संदेश लिखे। हालांकि, कई लोगों ने अजय देवगन उर्फ ​​सिंघम के लुक का खुलासा करने में देरी पर नाराजगी भी दिखाई। शेट्टी की पोस्ट पर कुछ कमेंट्स में लिखा था, "सिंघम का लुक बताओ सर", "अजय सर सिंघम हैं।" उनका लुक दिखाओ'' और ''सिंघम कहां है?'' हमें उसका पोस्टर चाहिए.

 

 

हाल ही मैं शूटिंग की किया आगाज

 

 

सिंघम अगेन की शूटिंग हाल ही में रेजिडेंट में शुरू हुई। फिल्म अगले साल अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के दौरान एक शानदार रिलीज के लिए तैयार है, जब अल्लू अर्जुन की पुष्परा 2 भी रिलीज होने वाली है।

 

 

इससे पहले रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी। मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी...शक्ति शेट्टी...माई लेडी सिंघम..दीपिका पादुकोन से।'' श्रॉफ के लिए, निर्देशक ने कहा, “विशेष कार्य बल के अधिकारी एसीपी सत्य से मिलें… सत्य की तरह अमर! टीम में आपका स्वागत है…टाइगर।”

 

 

सिंघम अगेन मैं मल्टीस्टार

 

 

सिंघम अगेन में अब खचाखच भीड़ है, जिसका नेतृत्व मुख्य भूमिका में अजय देवगन, सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार, सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह, पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी के रूप में दीपिका पादुकोण कर रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर भी हैं, जिनकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसी अफवाह है कि अर्जुन कपूर एक्शन फिल्म में खलनायक के रूप में नजर आएंगे।

 

सिंघम अगेन की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में शुरू हुई। फिल्म अगले साल अगस्त में स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के दौरान एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है, जब अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 भी रिलीज होने वाली है।