Logo

'फ्रेंड्स' टीवी स्टार मैथ्यू पेरी का 54 वर्ष की आयु में निधन

Image
Image taken from Google.com

'फ्रेंड्स' टीवी स्टार मैथ्यू पेरी का 54 वर्ष की आयु में निधन

 

एमी-नामांकित अभिनेता को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में डूबने के बाद मृत पाया गया था

हिट सीरीज़ फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने वाले मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है। वह 54 वर्ष के थे.

 

लॉस एंजिल्स टाइम्स और सेलिब्रिटी वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, एमी-नामांकित अभिनेता को शनिवार को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में डूबने से मृत पाया गया था, जिसने सबसे पहले यह खबर दी थी। दोनों आउटलेट्स ने अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए पेरी की मौत की पुष्टि की।

 

उनके प्रचारकों और अन्य प्रतिनिधियों ने टिप्पणी मांगने वाले संदेशों का तुरंत जवाब नहीं दिया। एपी द्वारा पेरी के घर के पते के रूप में सूचीबद्ध पुलिस की प्रतिक्रिया की पुष्टि करने के लिए पूछे जाने पर एलएपीडी अधिकारी ड्रेक मैडिसन ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अधिकारी "50 साल के एक पुरुष की मौत की जांच के लिए वहां गए थे।"

 

चांडलर के रूप में, उन्होंने जॉय और रॉस के एक व्यंग्यात्मक लेकिन असुरक्षित और विक्षिप्त रूममेट की भूमिका निभाई, जिसे क्रमशः लेब्लांक और श्विमर ने निभाया। श्रृंखला के अंत तक, चैंडलर की शादी कॉक्स की मोनिका से हो जाती है और उनका एक परिवार है, जो मुख्य कलाकारों की एकल न्यू यॉर्कर्स से लेकर विवाहित और शुरुआती परिवारों तक की यात्रा को दर्शाता है।

 

 

यह श्रृंखला टेलीविजन की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और हाल के वर्षों में स्ट्रीमिंग सेवाओं पर इसे एक नया जीवन मिला है - और युवा प्रशंसकों के बीच इसे आश्चर्यजनक लोकप्रियता मिली है।

यह श्रृंखला 1994 से 2004 तक चली। 2021 में एक पुनर्मिलन विशेष की मेजबानी जेम्स कॉर्डन ने की थी और कलाकारों को फिर से एक साथ देखने में भारी रुचि पैदा हुई, हालांकि एचबीओ मैक्स पुनर्मिलन में अभिनेता शो पर चर्चा कर रहे थे और उनके पात्रों की कहानी की निरंतरता नहीं थी। .