Logo

ED Raid : cm अशोक गहलोत के बेटे को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया

Image
Image taken from Google.com

ED Raid : cm अशोक गहलोत के बेटे को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। जिसकी वजह से सीएम गहलोत बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं। इसी बात को लेकर सीएम ने 12:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।
 

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है। उन्हें पूछताछ के लिए शुक्रवार (27 अक्टूबर) को बुलाया गया है। सीएम गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया है। कि उनके बेटे को ईडी ने समन भेजा है। वो बोले की आप समझ सकते हैं। में बार _ बार कहता आ रहा हूं। राजस्थान में रोज़ ईडी की रेड इसलिए हो रही है। बीजेपी यह नहीं चाहती है। कि राजस्थान की महिलाओं, गरीबों और किसानों को को युजनाओ का लाभ मिल रहा है। राजस्थान में सियासत ज़ोर शोर से चल रही है। सीएम गहलोत ने 12: 30 बजे मीटिंग बुलाई और उसमे प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल होंगे।

 

बीजेपी पार्टी के नेता किरोड़ी लाल मीणा का कहना था। कि, वो संचार घोटाले को लेकर ईडी से बात करने वाले हैं। वैसे ईडी का एक्शन इस बात को लेकर भी हो सकता है। हालांकि चार महीने पहले इस बात को लेकर एक रीट पेपर को लेकर दावा किया गया था। कि अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और उनका पूरा परिवार भी इस पूरे घोटाले में शामिल है।
 

कार्यवाही पर सीएम गहलोत ने जताई नाराज़गी

 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने बेटे पर हुई ईडी की कार्यवाही पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। और उन्होंने कहा कि 25 अक्टूबर को राजस्थान को महिलाओं के लिए कांग्रेस की गारंटीयां लॉन्च की वही अगले दिन गोविंद सिंह डोटासरा के यहां पर भी ईडी की रेड और अपने बेटे वैभव गहलोत को ईडी में हाज़िर होने का समन मिला है।