राहुल गांधी ने कहा-कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी का सारा काम छोड़ लोगों की मदद करें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की इस घड़ी में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से राजनीतिक काम छोड़कर लोगों की सहायता करने का अनुरोध किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से ये आग्रह किया है.

राहुल गांधी ट्वीट करते हुए लिखा है कि “‘सिस्टम’ फ़ेल है इसलिए ये जनहित की बात करना ज़रूरी है: इस संकट में देश को ज़िम्मेदार नागरिकों की ज़रूरत है. अपने कांग्रेस साथियों से मेरा अनुरोध है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ़ जन सहायता करें, हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें. कांग्रेस परिवार का यही धर्म है.

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कांग्रेस नेता अलका लांबा ने लिखा है कि राहुल जी, युवा कोंग्रेस तो पहले दिन से ही आपके दिशा निर्देश पर जनमानस की हर प्रकार से सेवा में लगा है, जिसकी चारों ओर भरसक प्रशंसा भी हो रही है, फिर भी कहीं कोई कमी हो या हमारी जरूरत हो तो हम सब एक दूसरे के पूरी तरह सम्पर्क में हैं, पीछे नहीं हटेंगे, देश है तो हम है.

Rahul Gandhi's candidature from Kerala's Wayanad will energise party across  South, hopes Congress

इससे एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से प्रचार पर खर्च करने की बजाय टीके, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देने की बात कही थी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR व अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहरायेगा। इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है!