राहुल गाँधी ने पीएम को कहा सरेंडर मोदी तो हो गये ट्रोल, गलती दी छोटी से गलती

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी सवाल पर सवाल पूछे जा रहे हैं… जब चीन और भारत के सैनिकों में टकराव हुआ तब से ही राहुल गाँधी कभी पीएम के बयान को लिए कभी सीमा पर घटना को लेकर सरकार को घेरते रहते हैं..रविवार को भी राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को कहा कि वे नरेन्द्र मोदी नही सरेंडर मोदी हैं.. हालाँकि इस दौरान राहुल गाँधी एक गलती कर बैठे जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना… अब राहुल गाँधी पीएम मोदी को सरेंडर मोदी कहें और बीजेपी पलटवार ना करे ऐसा कैसे हो सकता है. राहुल गांधी की टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल जिस भाषा का इस्तेमाल वो कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश के नेता भी नहीं कर रहे. उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं. देखिये बीजेपी की तरफ से प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने क्या कहा?

हालाँकि अब कांग्रेस राहुल गाँधी की वजह में उतर आई है हमेशा की तरह… और सीमा विवाद  को लेकर हमला बोल रही है.. आइये अब हम आपको बताते हैं कि आखिर राहुल गाँधी ने ट्वीट करते समय गलती क्या की थी..
दरअसल राहुल गाँधी ने सरेंडर की स्पेल्लिंग गाल्ट लिख दी थी.. जिसे लोग सुरेन्द्र पढने लगे.. हालाँकि राहुल सरेंडर कहना चाहते थे ये सब समझ हो गये लेकिन राहुल की गलती को लोग उन्हें ट्रोल करने लगे..
इसी बीच पत्रकार अमिशदेवगन ने भी एक ट्वीट किया जिसमें सुरेन्द्र नाम का मतलब और अर्थ निकाला गया है.. इसमें सुरेन्द्र का अर्थ इन्द्रदेव… देवताओं के मुख्यमंत्री

इसी तरह के ट्रोल का सामना राहुल गाँधी को करना पड़ा है. वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों की माने तो भारतीय सेना को चीन को करारा जवाब देने की छूट दे दी गयी है. आज ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हाई लेवल मीटिंग की थी. जिसमें सेना प्रमुख शामिल हुए थे.