पहलवान सुशील का करीबी रोहित करोर भी गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम पर हुई सागर हत्याकांड मामले में एक अन्य आरोपित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रोहित करोर के रूप में हुई है। आरोपित पहलवान सुशील कुमार का बेहद करीबी है और सागर की पिटाई के दौरान वह मौके पर मौजूद था। उसकी गिरफ्तारी के साथ इस हत्याकांड में कुल आठ आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।
हत्या का आठवां आरोपित गिरफ्तार 
सागर हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपित रोहित को गिरफ्तार किया है जो फरार चल रहा था। वह सुशील का बेहद करीबी है और छत्रसाल स्टेडियम में करीब 14 साल से पहलवानी कर रहा था। पुलिस को पता चला है कि वह हत्या के समय मौके पर मौजूद था। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही अन्य आरोपितों की भी क्राइम ब्रांच ने पहचान कर ली है। उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। इसके साथ ही फरारी के दौरान सुशील की मदद करने वालों को भी क्राइम ब्रांच तलाश रही है।
पिटाई का वीडियो आ चुका है सामने
इस मामले में अभीतक पिटाई की बात को नकार रहे सुशील की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। पुलिस के पास मौजूद पिटाई का वीडियो अब लोगों के सामने आ गया है। इस वीडियो में सुशील हाथ में डंडा लिए हुए दिख रहा है। वहीं, एक युवक हाथ में पिस्तौल लिए भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो की एफएसएल रिपोर्ट भी पुलिस के पास आ चुकी है जिसमें बताया गया है कि वीडियो से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं हुई है। यह वीडियो सुशील के एक साथी के मोबाइल से बनाया गया था।