सेवा ही भाजपा का मूल मंत्र है : नीलकंठ सिंह मुंडा

खूंटी: भारतीय जनता पार्टी खूंटी नगर मंडल कार्यसमिति की बैठक स्थानीय नगर भवन डाक बंगला रोड में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश जयसवाल ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में खूंटी के विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नीलकंठ सिंह मुंडा उपस्थित थे। बैठक की शुरुआत श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर व पुष्प अर्पित करने के उपरांत वंदे मातरम गायन के साथ हुई। कार्यक्रम का संचालन खूंटी नगर पंचायत के अध्यक्ष अर्जुन पाहन ने किया।

 

बैठक में विषय प्रवेश व ऐजेंडे की जानकारी जिला महामंत्री विनोद नाग ने दी बैठक को संबांधित करते हुए विधायक ने कहा कि आज करीब डेढ़ वर्षो से पूरा विश्व कोविड-19 के प्रकोप को झेल रहा है, लेकिन इस महामारी के दौरान भी चाहे वह केंद्र की मोदी सरकार को या फिर स्थानीय स्तर पर भाजपा के कार्यकर्ता, सभी ने सेवा भावना का परिचय दिया और मुसीबत में लोगों को सहयोग किया।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा का मूल मंत्र और विधारधारा ही सेवा है। विधायक ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि आज केंद्र सरकार ने लगभग सात वर्ष का कार्यकाल पूर्ण कर लिया है और इन सात वर्षों में केंद्र सरकार ने देश को एक नई दिशा एवं दशा देने का कार्य किया है। आज विश्व स्तर पर भारत एक शक्तिशाली देश के रूप में उभर के सामने आया है। प्र धानमंत्री के कार्यों के कारण ब्राजील के राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी की तुलना बजरंगबली से की है।