कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली अभिनेत्री को हुआ पैरालिसिस, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा को पहले कोरोना हो गया था, कोरोना से ठीक होने के बाद अब उन्हें पैरालिसिस हो गया. जिसके चलते वे बोल पाने की स्थिति में भी नही है. उन्हें मुम्बई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिखा के शरीर का दाहिना हिस्सा काम नही कर पा रहा है.

शिखा मल्होत्रा एक्ट्रेस के साथ-साथ डांसर और एक सर्टिफाइड नर्स भी हैं. कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने  मुंबई के जोगेश्वरी स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रामा सेंटर’ में एक नर्स के तौर पर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी. यह सिलसिला 6 महीनों तक चला था. हालाँकि इसी दौरान वे खुद कोरोना से संक्रमित हो गयी थी. 22 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि उन्हें पैरालिसिस हो गया है.

आपको बता दें कि शिखा मल्होत्रा को संजय मिश्रा के साथ 2019 में आई फिल्म ‘कांचली’ में हीरोइन के तौर पर देखा गया था.इसके अलावा वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘रनिंग शादी’ में भी काम कर चुकी हैं. खबरों की माने तो पहले शिखा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वहां का इलाज महंगा होने के कारण उन्हें कूपर हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. शिखा मल्होत्रा के मैनेजर ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि

‘शिखा मल्होत्रा आज फिर एक बार हॉस्पिटल में, कोविड से जंग जीतने के एक महीने के बाद 10 दिसंबर की देर रात पैरालिसिस स्ट्रोक के चलते अस्पताल में एडमिट. बात करने में पूर्णतया असक्षम. उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं.’

कोरोना वारियर्स बनकर लोगों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस अब खुद ऐसी स्थिति में पहुँच गयी है जहाँ वहां बोल भी नही सकती है. ये खबर सुनकर लोग दुखी है और अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं.