महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले सोनू सूद,सोनू की राज्यपाल ने की तारीफ, कही ये बड़ी बात

पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद से ही महानगरों में रहने वाले प्रवासी और मजदूरों को सबसे ज्यादा दिक्कत हुई है. लेकिन इन सब के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के शुरू होने के बाद से ही अब तक कई प्रवासी मजदूरों को महाराष्ट्र से उनके घर पहुंचाया है. वे बसों से मजदूरों और जरूरतमंदों को अपने घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी को लेकर सोनू सूद के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. इतना ही नहीं सोनू सूद को रियल लाइफ हीरो का टैग भी दिया गया है और अब इसी बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भी सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ की है.

दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू सूद को अपने काम की ब्रीफिंग देने के लिए कार्यालय पर बुलाया था. शनिवार को महाराष्ट्र के गवर्नर से सोनी सूद ने मुलाकात की है. इस दौरान सोनू सूद ने राज्यपाल को बताया कि किस तरह से वो लोगों को खाना खिला रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक भेज रहे हैं. इसके साथ ही सोनू ने ये भी बताया कि वो अब तक कितने लोगों को उनके घर भेज चुके है. आने वाले दिनों के लिए क्या प्लान है इसपर भी सोनू ने राज्यपाल से बातचीत की है.

महाराष्ट्र गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी सोनू सूद से मिलकर काफी खुश हुए है और उनके इस नेक काम  की तारीफ भी की.इसके साथ ही भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता सोनू सूद को इस बारे में भी आश्वस्त किया कि वे उनके के इस नेक काम में पूरी तरह से उनका सहयोग करेंगे.

बता दें कि एक्टर सोनू सूद आजकल ट्विटर पर बहुत एक्टिव है और वो हर उस शख्स का जवाब दे रहे हैं जो उनसे मदद की आस लगाए बैठे है. सोनू सूद अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनसे जो कोई भी मदद मांग रहा है वो उन सभी की सहायता कर सके.