तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा,11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने दुख जताया

तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां पटाखे की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. इस आग की चपेट में आकर 11 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इसके अलावा चार लोगों के घायल होने की खबर है जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. घटना स्थल  पर दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

Image result for तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा,11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने दुख जताया

लेकिन आग पर काबू पाना इतना आसान नहीं हो पा रहा है क्योंकि पटाखा फैक्ट्री के अंदर बार-बार विस्फोट हो रहा है. इस घटना के तुरंत बाद ही तमिलनाडु के सीएम ईके पलानीस्वामी ने मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए मदद देने की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही गंभीर रूप से घायलों को राज्य सरकार ने 1-1 लाख रुपए देने की घोषणा की है.

इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुःख जताया है. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि इस घटना में मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख रूपए और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रूपए दिए जाएंगे. इस घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी दुःख व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से पीड़ितों की हर संभव मदद करने के लिए कहा है.