कांग्रेस में जमकर हुआ हंगामा, कार्यकारी अध्यक्ष और प्रवक्ता के बीच हुई गाली गलौज

 

Ranchi: झारखंड प्रदेश कांग्रेस का अंतर्कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। कांग्रेस के नेता प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही एक दूसरे पर हमलावर हो गए। और हाथापाई की नौबत आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बात यहीं तक नहीं रुकी और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रवक्ताओं ने एक दूसरे का कॉलर भी पकड़ लिया।

 

आरोप-प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस में हो रही गुटबाजी कि बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आई। बढ़ते हंगामे को देख कर कांग्रेस भवन में मंत्री के सुरक्षाकर्मी तैनात हो गए। दरअसल कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने को लेकर बैठक आहूत की गई थी। लेकिन इस बैठक के दौरान कांग्रेस की गुटबाजी उभरकर सामने आ गई।

 

कांग्रेस भवन में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्षों और प्रवक्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ,केशव महतो कमलेश, मानस सिन्हा और संजय पासवान एवम प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे, राजेश गुप्ता छोटू और किशोर शाहदेव के बीच जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान सभी ने एक-दूसरे पर कई गंभीर टिप्पणियां की और आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

हंगामे का आलम इतना ज्यादा था कि विधायक दल के नेता आलमगीर आलम को कांग्रेस भवन के पीछे के रास्ते से निकलना पड़ा। सारा हल्ला हंगामा और आरोप-प्रत्यारोप कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव की मौजूदगी में हुआ।