आज केन्द्रीय मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक हुए कोरोना से हुए संक्रमित! यहाँ देखिये पूरी जानकारी

कोरोना वायरस एक बार फिर तांडव मचा रहा है … कई नेता अभिनेता, मंत्री कोरोना से सक्रमित हो चुके हैं.  केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीते दो-तीन दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच करवाएं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. राज्य में कोराना संक्रमण के हालात को लेकर आज ही अपने आवास पर उन्होंने इमरजेंसी मीटिंग की थी. उन्हें मणिपाल अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने मंत्रालय में कई स्टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने दिल्ली में अपने आवास पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने की अपील की है.

शिरोमणि अकाली दल (SAD) नेता हरसिमरत कौर बादल कोविड-19 से संक्रमित हो गईं हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है. उन्होंने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कहा है.

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला आज कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और जरूरी सावधानी बरतने को कहा है.

साउथ इंडियन एक्टर पवन कल्याण भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एक्टर-पॉलिटीशियन को लेकर कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि उनकी पार्टी के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद एक्टर ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था.

हरिद्वार में कुंभ समाप्ति की घोषणा करने वाले श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े के श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं.

सरसंघचालक मोहन भागवत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनकी देखभाल कर रहे चिकित्सकों की टीम ने यह फैसला लिया है। हालांकि उन्हें अगले पांच दिन तक घर में ही क्वारंटीन रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि भागवत 9 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे, उन्हें नागपुर के किंग्सवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।