आज मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा, राजनेताओं ने PM मोदी को दी बधाई

आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा हो गया है.
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी है.
इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री जी के नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित सरकार के द्वितीय कार्यकाल का सफल एक वर्ष पूर्ण होने होने पर, मैं प्रधानमंत्री जी और सरकार के सभी सदस्यों को हृदय से बधाई देता हूँ। मोदी जी की सरकार का यह साल अनेक उपलब्धियों से भरा है।
इसके साथ ही जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा- मोदी जी की सरकार के द्वितीय कार्यकाल का यह प्रथम वर्ष “कड़े और बड़े फ़ैसलों” व “चुनौतियों को अवसरों” में बदलने के लिए जाना जाएगा। इस एक वर्ष में मोदी जी ने उन फ़ैसलों को धरातल पर उतारा जो दशकों से प्रतीक्षारत थे।इन फ़ैसलों ने देश की तस्वीर बदल दीं.
वही, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर एक साथ कई ट्वीट करते हुए मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों को गिनाया. इसके साथ ही पीएम मोदी को दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर बधाई दी है. अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा- ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण मोदी 2.0 के एक वर्ष के सफल कार्यकाल पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हृदयपूर्वक बधाई देता हूँ. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा.
अमित शाह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा- मोदी जी ने इन 6 वर्षों के कार्यकाल में न सिर्फ कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है बल्कि 6 दशक की खाई को पाट कर विकासपथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी है। यह 6 वर्ष का कार्यकाल ‘गरीब कल्याण व रिफ़ार्म’ के समांतर समन्वय की एक अभूतपूर्व मिसाल है.
इसके साथ ही आज सोशल मीडिया पर नेता से लेकर अभिनेता और आम जनता सब मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले साल पूरे होने पर बीजेपी और पीएम मोदी को बधाई दे रहे है.