मोदीनगर में ट्रक ने मोटर साइकिल में मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत, पिता गंभीर

गाजियाबाद: मोदीनगर में दिल्ली-मेरठ मार्ग पर बुधवार की सुबह भगवानगंज मंडी कट के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया। जिसमें मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से गुस्साएं लोगों ने मेन रोड पर जाम लगाते हुए हंगामा काटा। इस दौरान मुख्य मार्ग पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. इरज राजा ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के कुकड़ा गांव निवासी सुरेंद्र अपनी पत्नी मंजू (45) और पुत्री प्रिया के साथ मोदीनगर स्थित चूना भट्टी कालोनी पनी ससुराल आया था। बुधवार सुबह वह अपनी मोटर साइकिल से पत्नी व बेटी के साथ वापस गांव जा रहा था। जैसे ही वह दिल्ली-मेरठ मार्ग पर भगवानगंज मंडी कट के सामने पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी।

इस घटना में सुरेन्द्र की पत्नी मंजू व पुत्री प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह खुद भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को लेकर गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर कई नेता व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा किसी तरह से लोगों को शांत कर मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।