बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, आठ लोगों की मौके पर मौत

  • गंभीर रूप से घायल दो लोग अस्पताल में भर्ती, अमरेली जिले की घटना
  • सीएम ने जतायी संवेदना, मृतकों के परिवारों को 4 लाख की मदद की घोषणा

अमरेली/अहमदाबाद: अमरेली जिले के सावरकुंडला तहसील के बाढ़डा गांव के पास रविवार देर रात करीब 3 बजे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक, सड़क किनारे सो रहे कुछ परिवारों पर मौत बनकर आया। इन लोगों को रौंदते हुए ट्रक गहरे गड्ढे में गिर गया। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट कर मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और इन परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की।

जानकारी के मुताबिक महुवा की ओर जा रहे ट्रक का चालक नियंत्रण खो बैठा और झोंपड़ियों को रौंदते हुए 8 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इस दौरान झोंपड़ियों और फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कुछ अन्य घायल हो गए। हादसे में 12 लोगों को मामूली और बड़ी चोटें आई हैं। इस घटना में मृतकों के नाम वीरंभाई छगनभाई राठौड़, नरशीभाई वासनभाई सांखला, नवघनभाई वासनभाई सांखला, हेमराजभाई राधाभाई सोलंकी,लक्ष्मीबेन हेमराजभाई सांखला, सुकनबेन हेमराजभाई सांखला,पूजाबेन हेमराजभाई सांखला,लालाभाई उर्फ दादूभाई दियाभाई राठौड़ है। जबकि गंभीर रूप से दो घायलों के नाम लालाभाई हेमराजभाई सोलंकी,गिलिभाई हेमराजभाई सोलंकी हैं।

 

घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सावरकुंडला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सावरकुंडला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीएम रूपाणी ने दुख जताया और मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा, “अमरेली जिले के सावरकुंडला के बाढ़डा गांव के पास हुई दर्दनाक दुर्घटना से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश प्रशासन को दिए गए हैं। राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी।”