गृहमंत्री अमित शाह की तबीयत फिर से बिगड़ी, दोबारा AIIMS में किए गए भर्ती

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बीते कई दिनों से अपने सेहत से जुड़ी समस्याओं से जुझना पर पड़ रहा है. ऐसे में एक बार फिर से अमित शाह को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. अमित शाह को शनिवार देर रात 11 बजे एक बार फिर से एम्स में भर्ती किया गया है.

बताया जा रहा है कि अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले अमित शाह को 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. उस वक्त उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

गृह मंत्री अमित शाह की तबियत बिगड़ी, दोबारा हुए AIIMS में भर्ती

बता दें कि पिछले दिनों 2 अगस्त को अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी  थी.उनका मेदांता अस्पताल में संक्रमण का इलाज चला था. इसके बाद 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

हालांकि फिर 18 अगस्त को अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती किया गया था. फिर कुछ दिनों बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. लेकिन एक बार फिर से शनिवार देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अमित शाह को एम्स में कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती कराया गया है.