केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित!

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. आम लोगों के साथ साथ नेता, मंत्री, अभिनेता सब कोरोना से बचने में असफल हो रहे हैं. इसी बीच अब खबर सामने आई है की केन्द्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. निशंक ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. निशंक ने कहा, ”मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर की सलाह से मेरा इलाज चल रहा है. जो भी लोग हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, सावधान रहें और टेस्ट करवाएं.” उन्होंने साथ ही कहा कि शिक्षा मंत्रालय का काम सामान्य रूप से चलता रहेगा.

कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखी गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को 28395 लोग संक्रमित हुए थे और 277 मरीजों की मौत हुई थी. हाल के दिनों में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, किरण रिजीजू, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आनंद शर्मा कोरोना से संक्रमित हुए हैं.वहीं बीते गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कोरोना की चपेट में आ गए, जिसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बुधवार को ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय में कई अफसरों के कोरोना की चपेट में आने के बाद सीएम योगी भी कोरोना पॉजिटिव हुए, उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे.