Video Viral: मसूरी के झरने में नहाते सैकड़ों लोग, दे रहे कोरोना की तीसरी लहर को दावत

कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है और तीसरी लहर आने की संभावनाएं भी है..लेकिन इन सबसे इतर भारी संख्या में लोगों की लापरवाही देखने को मिल रही है. कोरोना की धीमी रफ्तार और गर्मी से बेहाल लोग देश के अलग-अलग हिस्सों से पहाड़ों में घूमने जा रहे हैं. लेकिन इस बीच इन दिनों उत्तराखंड के मसूरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां मसूरी का फेमस केम्पटी फाल्स पर सैकड़ों की संख्या में लोग नहा रहे हैं. यहां ना कोई मास्क लगाए हुए है और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग है..बस हर कोई अपनी मस्ती में मस्त है.

इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद ये कोरोना काल के पहले का वीडियो है. लेकिन नहीं ये अभी के कोरोना काल का ही वीडीयो है. अभी भी देश में कोरोना के एक दिन में लगभग 40 हज़ार से अधिक नए केस दर्ज किए जा रहे हैं. वही दूसरी ओर लोगों की ये लापरवाही कहीं तीसरी लहर को न्योता ना दे दे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जहां लोग इस वीडियो की निंदा कर रहे हैं. बीते दिनों केंद्र सरकार ने भी पर्यटकों की लापरवाही पर सवाल खड़े किए थे और लोगों को चेतावनी दी थी कि अगर यही लापरवाही जारी रही तो सरकार फिर से पाबंदी लगाने में कोई देरी नहीं करेगी.