प्यारे हाथियों के योग करते हुए वीडियो और फोटो वायरल,योग गुरु स्वामी रामदेव ने भी किया शेयर

दुनियाभर में 21 जून 2020 को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस यानी International yoga day मनाया गया. इस दिन भारत में सेलिब्रिटिज से लेकर आम लोगों ने योग के अलग-अलग आसन किए और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. इस दिन कोरोना महामारी की वजह से कोई आयोजन नहीं किया गया था और लोगों ने घर पर ही योग के आसन किए. मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर योग के आसन करते हुए हाथी के एक बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है.

इस बेबी एलीफेंट को योग करते हुए देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. योग गुरु बाबा स्वामी रामदेव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस हाथी के बच्चे की योग करते हुए फोटो साझा की है. फोटो शेयर करने के कुछ घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया.अभी तक इस पोस्ट को 2,500 के करीब रिट्वीट मिल गए है.

इस फोटो में हाथी का बच्चा योग के आसन करते हुए नजर आ रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर ये सिर्फ एक फोटो नहीं है जिसमें हाथी योग करते हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर हाथियों के योगा करते हुए कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहै है जिसमें हाथियों ने उत्साह के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में हिस्सा लिया. कई लोगों ने हाथी के अलग-अलग आसन के साथ वीडियो और फोटो शेयर की हैं.

इन प्यारे हाथियों के योग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इन फोटोज और वीडियो पर यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कई लोगों ने लिखा मुझे हाथी के छोटे बच्चे बहुत पसंद है वो बहुत क्यूट होते हैं, तो कई यूजर्स ने इसे बेहतर बताया और कहा कि योगा सबके लिए जरूरी है और बेहतर व्यायाम है.