Viral Video: यहां बर्फ में जम गए जानवर, देखिए दिल दहला देने वाला वायरल वीडियो

इंडिनय फॉरेस्ट के अधिकारी रुपिन शर्मा ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ ये कजाकिस्तान का मामला है, तापमान -51 डिग्री पर पहुंच गया है. बर्फबारी के कारण जानवर जम रहे हैं’.

दरअसल कजाकिस्तान में अधिक ठण्ड के कारण पानी, नदी, झील छोडिये बल्कि जानवर तक जम गये हैं. इसी का वीडियो इंडिनय फॉरेस्ट के अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, जानवरों की ऐसी हालत देखकर लोग काफी हैरान हैं और कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का तो ये भी कहना है ये रियल लग ही नही रहा है. हालाँकि अधिकतर लोग ठण्ड की वजह से जानवरों की इस हालत में चिंता जाहिर कर रहे हैं.

दरअसल दुनिया भर में इन दिनों सर्दी का दौर चल रहा है. जिसके कारण तापमान काफी नीचे गिर रहा है कई स्थानों पर भारी बर्फबारी हो रही है. बर्फबारी के कारण लोगों की हालत काफी बिगड़ गई है और इसका असर जानवरों पर भी देखने को मिल रहा है. कजाकिस्तान से भी ये वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है.