Viral Video: अचानक से आई बाढ़, उफनते पानी में फंस गए मां और 5 साल का बेटा, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर एक डराने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला अपने 5 साल के बच्चे के साथ खतरनाक वाटरफॉल के बीच में फंस गई है. वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ पानी का तेज बहाव था और दूसरी तरफ फिसलन भरी चट्टान पर फंसे मां-बेटे. ऐसे में देख कर लगता है कि मां और बेटे का बचना मुश्किल है. ये वीडियो तमिलनाडु के सालेम जिले के अनाइवरी वाटरफॉल की है.

दरअसल अनाइवरी वाटरफॉल सलेम जिले का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है. यहां वीकेंड के दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं. बीते रविवार को जब यहां लोग जमा थे, तो कलवरायण पहाड़ियों के पास भारी बारिश के कारण अचानक वाटरफॉल का जलस्तर बढ़ गया. जिसके कारण बहुत से लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला. ऐसे में वाटरफॉल का जलस्तर बढ़ने से एक महिला और उसका बच्चा पानी के बीच में फंस गए और फिसलन भरे पत्थरों के किनारे पर चले गए. चट्टान के किनारे फंसी महिला मदद की गुहार लगाने लगी.

Tamil Nadu Anaivari Waterfalls Rescue Video; Mother Child Trapped In Flash  Flood | अचानक बढ़ा वाटर लेवल तो बेटे के साथ झरने में फंस गई महिला, दो लोगों  ने फरिश्ता बनकर निकाला -

तभी कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए बेहद मुश्किल और जोखिम भरे हालातों में फंसे मां-बेटे को वाटरफॉल से निकाल लिया. लेकिन जैसे ही वे वापस चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, दोनों फिसल गए और पानी में गिर गए. हालांकि, कुछ ही मिनटों में वे तैरकर वापस किनारे पर पहुंच गए.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्क्यू ऑपरेशन कितना खतरनाक था. लोग रेस्क्यू करने वाले बहादुरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.वीडियो में आसपास लोगों की भीड़ को चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद जिले के अधिकारियों ने अस्थायी रूप से लोगों के वाटरफॉल जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है.