Weather Update: दिल्ली में गर्मी से राहत, पहाड़ों पर बर्फबारी, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

बीते कुछ दिनों से पहाड़ों पर बर्फबारी जारी है जिसका असर राजधानी दिल्ली के मौसम पर भी दिखाई दे रहा है. दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत है. यहां शनिवार को  आसमान में ना बादल दिखे, ना ही बारिश देेखने को मिली, लेकिन गर्मी से लोगों को राहत मिली. दिल्ली में अधिकतम और न्यूनतम तापमान दोनों ही कम दर्ज किए गए. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से चार डिग्री कम रहा, जबकि न्यूनतम तापमान 16.4 डिग्री सेल्सियस रहा, जो कि सामान्य से सात डिग्री कम रहा. आज रविवार को भी दिल्ली का मौसम ऐसे ही रहने की संभावना है और तापमान में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.यहां मौसम साफ रहेगा और बारिश नहीं होगी. लेकिन गर्मी से राहत रहेगी.

Jharkhand Weather Forecast: Weather Will Change From Today May Rain For 3  Days in Ranchi Bokaro Jamshedpur

स्काईमेट वेदर के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, तमिलनाडु, दक्षिण कर्नाटकं , केरल, दक्षिण छत्तीसगढ़, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना है. इसके अलावा बाकी राज्यों में मौसम सामान्य रहेगा. कुछ जगहों पर तेज हवाएं चलने की संभावना है. वही आने वाले कुछ दिनों में गर्मी बढ़ने की संभावना है लेकिन फिलहाल हीट वेव चलने की कोई संभावना नहीं है.

Jharkhand Weather Forecast Today May Rainfall in Ranchi Bokaro Chatra  Ramgarh Hazaribagh

अगर झारखंड के मौसम की बात करें तो रविवार को राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश देखने को मिली. कुछ इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश की भी संभावना है. वही सोमवार को मौसम साफ हो जाएगा, लेकिन महीने के अंत तक मौसमी गतिविधियों में बदलाव देखने को मिलेगा.