Weather Update: दिल्ली-NCR में मौसम सुहावना, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली और आस-पास के इलाकों में मौसम बदल गया है. आज यहां सुबह से हल्की बारिश देखने को मिल रही है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है. भारतीय मौसम विभाग ने  पूर्वानुमान लगाया था कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में आज शुक्रवार को मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा.

Weather update rain in delhi ncr imd hell storm alert western disturbance  effect rain in these areas in next two hours

मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज शुक्रवार को दिन भर आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे.इसके साथ ही हल्की बारिश भी होने के आसार है. जिसके बाद तापमान में कुछ कमी आने और गर्मी से राहत मिलने के आसार है. आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान  35 डिग्री सेल्सियस रहने का  अनुमान है.

मौसम विभाग के अनुसार पंजाब-हरियाणा,उत्तर प्रदेश और बिहार के कई इलाकों में भी शुक्रवार को हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है. यहां के कई इलाकों में आज सुबह बारिश देखने को मिली है. वही बिहार के अधिकतर हिस्सों में आंधी-बारिश होने के आसार है जिससे तापमान में तेजी से गिरावट देखने को मिलेगी.

हिमाचल के पर्यटन स्‍थलों में ताजा बर्फबारी से चहके सैलानी, तस्‍वीरों में  देखिए प्रकृति के नजारे

वही अगर बात पहाड़ी राज्यों की करें तो हिमाचल प्रदेश में ताजा बर्फबारी और बारिश से तापमान में गिरावट देखने को मिली है.  हिमाचल प्रदेश के केलांग, कल्पा, कोठी में ताजा बर्फबारी हुई है.

अगर बात झारखंड के मौसम की करें तो राजधानी रांची सहित आसपास के इलाकों में शुक्रवार को आसमान साफ रहने की संभावना है.  मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे के बाद मौसम एक बार फिर करवट ले सकता है.