Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बदल सकता है मौसम, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली-एनसीआर में अब मानसून धीरे-धीरे विदाई की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन जाने से पहले मॉनसून लोगों को राहत जरूर देता हुआ जायेगा. बीते कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में मौसम साफ बना हुआ है और धूप निकल रही है. लेकिन अब एक बार बारिश दिल्ली-एनसीआर को भींगो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटे के दौरान यानी मंगलवार से मौसम में एक बार फिर बदलाव आ सकता है. मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. यहीं नहीं इस पूरे सप्ताह बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने 22 से 25 सितंबर तक दिल्ली में यलो अलर्ट जारी किया है.

Delhi Weather Update: बारिश से दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना, हफ्तेभर छाए  रहेंगे बादल | Zee Business Hindi

दिल्ली-एनसीआर के अलावा 20 सितंबर तक उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में बारिश की गतिविधियां बढ़ने की उम्मीद है और 22 से 25 सितंबर के बीच पूरे उत्तर प्रदेश में बारिश में उल्लेखनीय वृद्धि हो सकती है. इसके अलावा उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, विदर्भ और तेलंगाना में हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है. सिक्किम, गुजरात, कोंकण और गोवा, अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह व आंध्र प्रदेश में भी सोमवार को बारिश की संभावना है. साथ ही महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल और रायलसीमा में फिर बारिश के आसार है.

Madhya Pradesh Weather Update Heavy Rain Expected in 12 Districts mpas | MP  Weather: राज्य में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया Yellow Alert |  Hindi News, MPCG Trending News

मौसम विभाग ने 23 सितंबर तक गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में व्यापक और भारी बारिश की संभावना जताई है. पूर्वी राजस्थान के मध्य भागों और इससे सटे पश्चिमी मध्य प्रदेश पर एक कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है. एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बंगाल की उत्तर-पश्चिमी खाड़ी और उत्तरी ओडिशा-पश्चिम बंगाल-बांग्लादेश तटों के आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है.