इस हफ्ते क्या कहते है आपके सितारे , जानिए किसको मिलेगा भाग्य का साथ और किसको करना पड़ेगा मुसीबतो का सामना

मेष राशि

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य में सुधार होगा, मानसिक चिंतायें समाप्त होंगी, मन अच्छा होगा। कारोबार में निवेश करने वाले लोगों को सोच विचार कर निर्णय करना बेहतर रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा और इस दौरान आपके विरोधी भी सक्रिय रहेंगे। इस सप्ताह अपने जीवनसाथी के साथ आपकी अंडर्स्टैंडिंग भी बेहतरीन रहेगी।  सप्ताह में बृहस्पतिवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा। 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से तमाम रुके हुये काम निपटते जायेंगे, धन का आगमन ठीक बना रहेगा, संपत्ति लाभ हो सकता है। आपको परिवार के किसी सदस्य से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी,क्योंकि किसी को सरकारी नौकरी या नौकरी में तरक्की जैसी सूचना सुनने को मिल सकती है। सप्ताह की शुरुआत में ही जीवन में कुछ कष्ट बढ़ेंगे हो सकता है। रिश्तों की समस्या हल होगी, तनाव में कमी आयेगी। इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह की शुरुआत में स्वस्थ्य का ध्यान रखें, दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें, विवादों से बचें। विद्यार्थियों को कमजोर विषयों पर पकड़ बनाकर अपनी शिक्षा की ओर ध्यान देना होगा,तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे।सप्ताह के आखिर में आप अपने जीवन साथी के साथ शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा।

कर्क राशि

किसी बुजुर्ग को लेकर थोड़ा सा अधिक चिंता कर सकते हैं जिस वजह से आपके प्रेम संबंध में समय प्रतिकूल होता जाएगा। यह पूरा सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा ही रहेगा। इस सप्ताह घर और बाहर छोटी-मोटी बातों को नजरंदाज करना ही बेहतर रहेगा। जहाँ तक संभव हो लिखा पढ़ी के कार्यों में सावधानी रखें। सप्ताह के अंत में हो सकता है की अपने जीवन में थोड़ा सा धोखा महसूस करें। इस सप्ताह शनिवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा।

सिंह राशि

इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी लाइफ में अपने प्रेम संबंध को ले कर थोड़ा सा असुरक्षा की भावना बढ़ सकती है। इस सप्ताह आपको कभी चीजें आसानी से बनती हुई तो कभी बने हुए काम बिगड़ते हुए नजर आएंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ पिछली गलतियों के लिए माफी मांगनी पड सकती हैं,जो लोग घर से दूर नौकरी में कार्यरत हैं वह अपने परिवार के सदस्यों से मिलने आ सकते हैं। बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम रहेगा।

कन्या राशि

जीवनसाथी से आपसी बातों को लेकर बेचैनी भी बढ़ सकती हैं। इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंता अधिक कर सकते हैं। इस सप्ताह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सप्ताह की शुरुआत में किसी महिला को लेकर आपके रिश्ते में तनाव हो सकते हैं। कन्या राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे, संपत्ति खरीदने बेचने स्थान परिवर्तन के प्रबल योग बन रहे हैं। शुक्रवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत ही सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस सप्ताह आप अपने जीवन साथी के साथ अपने सुंदर भविष्य के लिए ले सकते है। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ अमर्यादित व्यवहार न करें, अन्यथा आपके मान-सम्मान को भी ठेस पहुंच सकती है।सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होना आरम्भ होगा। सोमवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी। इस सप्ताह आपका स्वभाव थोड़ा उग्र हो सकता है और साथ ही कुछ बातों को लेकर मन में अभिमान भी जागृत हो सकता है। वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम बन जायेंगे, मानसिक तनाव कम होगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा। सोमवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा।

धनु राशि

इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा व्याकुल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में कार्य का अतिरिक्त भार रहेगा। हालांकि आप अपने समय और उर्जा का प्रबंधन करते हुए उसे समय पर करने में कामयाब हो जाएंगे।आपको कार्य क्षेत्र में अपने कुछ ऐसे मित्रों से सावधान रहना होगा जो आपके मित्र के रूप में शत्रु होंगे। करियर में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन हो सकता है। मंगलवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल रहेगा।

मकर राशि

इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में सुकून महसूस होगा। सप्ताह की शुरुआत में ही स्वास्थ्य आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकता है। घर परिवार का कोई मसला हो या भूमि-भवन से जुड़ा कोई विवाद उसे सुलझाते समय अपनी बात कहने के साथ दूसरों को भी सुनने और समझने का प्रयास करना होगा, अन्यथा बात बिगड़ सकती है। बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपकी इच्छा अनुसार परिस्थितियां बदलती जाएंगी जिससे  मन प्रसन्न रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपके कामकाज में आने वाली मुश्किलें आपकी चिंता का बड़ा कारण बनेंगी।प्रेम संबंध में किसी तीसरे व्यक्ति की दखलंदाजी से कुछ खटास-मिटास आ सकती है।धन का आगमन होता रहेगा. शिक्षा और प्रतियोगिता मे सफलता मिलेगी। शनिवार का दिन विशेष अनुकूल होगा।

मीन राशि

स सप्ताह आपके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह की शुरुआत में ही संतान पक्ष से जुड़ी कोई खुशखबरी पूरे परिवार के उत्साह का कारण बनेगी। प्राइवेट नौकरी से जुड़े जातकों को किसी महिला मित्र के सहयोग से तरक्की मिलती दिख रही है,लेकिन जो लोग कारोबार करते हैं,उन्हें आज धन का लेनदेन सावधानी से करना होगा। विदेश या दूर के स्थान से लाभ होने के योग. सोमवार का दिन विशेष शुभ होगा।