सभी राशियों के लिए ये सप्ताह होने जा रहा है विशेष, लेकिन इस राशि के लोगों को रहना होगा सावधान

यह सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए काफी अच्छा जाने वाला है।  इस हफ्ता कुछ लोगों  के करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है।  यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा तनाव रह सकता है। हालाँकि बाद में सब ठीक हो जायेगा। व्यवसाय से संबंधित मामलों में कठिन परिस्थितियां दिख रही हैं, कारोबार में सोच समझ कर काम करना चाहिए। धन की स्थिति ठीक रहेगी, रुका हुआ धन प्राप्त होगा। इस सप्ताह आप अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा किसी विपरीत स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली रंग : मरून

भाग्यशाली  अंक : ३

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में सप्ताह की शुरुआत में कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी।  इस सप्तहा आप की भाग दौड़ बढ़ेगी , परन्तु यह सप्तहा आप के लिए ठीक रहेगा। जो लोग मुश्किलों में फंसे हैं, उनकी परेशानी का निराकरण उच्चाधिकारियों के सहयोग से हो सकेगा। नौकरी में आप को प्रमोशन मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य में पीठ दर्द व सर्वाइकल स्पॉन्डिलाइटिस के मरीजों को परेशान होना पड़ सकता है।

भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली अंक : 7

मिथुन राशि

इस राशि वालों के लिए सप्ताह में आपकी शुरुआत से व्यस्तता बढ़ी रहेगी। कारोबारियों की निवेश करने की योजना सफल होगी। ऑफिशियल कार्यों को पेंडिंग न रखें. व्यापारियों के रुके काम बनते नजर आ रहे हैं। इस सप्ताह किसी योजना में धन निवेश करते विशेष सावधानी बरतें और कोई भी बड़ा निर्णय लेते समय अपने शुभचिंतकों की सलाह लेना न भूलें। कठिन समय में जीवनसाथी का साथ सुकून देगा।

भाग्यशाली रंग: सफेद

भाग्यशाली अंक: 1

कर्क राशि

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा। नौकरी वालो को इस सप्ताह कोई बड़ा प्रपोजल मिलने वाला है, प्रपोजल अच्छा लगे तो मान लें। आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है, सतर्क रहें। प्ताह के अंत में व्यर्थ का मानसिक तनाव हो सकता है. इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा।

भाग्यशाली रंग: जामुनी

भाग्यशाली अंक: 8

सिंह राशि

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में व्यर्थ के पारिवारिक विवाद हो सकते हैं। लोग आईटी सेक्टर में नौकरी करते हैं वे और उच्च पद को प्राप्त कर सकते हैं, प्रयास करें। ऑफिस में कामकाज का बोझ अन्य दिनों से अधिक रहेगा, नौकरी के सिलसिले में ट्रेनिंग आदि के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा।  धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी।

भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली अंक : 6

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे। इस राशि वालो के वालों के लिए विदेश में नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं, इस सप्ताह 11 मई के बाद आवेदन पत्र भरना उचित रहेगा। व्यापारियों को प्रसार प्रचार बनाते हुए व्यापार को बढ़ाने की जरूरत है। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी।

भाग्यशाली रंग: ऑरेंज

भाग्यशाली अंक : 2 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा । आप के रुके हुए प्रमोशन और अन्य कार्य इस सप्ताह पूरे होंगे, नौकरी में भी कुछ राहत मिलने की संभावना है। लेखन और कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को प्रगति के अच्छे अवसर मिलेंगे।  इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा।

भाग्यशाली रंग: बादामी

भाग्यशाली अंक: 11

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में आपके तमाम रुको हुए काम बनेंग।   इस सप्ताह पैतृक कारोबार को सूझबूझ के साथ चलाने की सलाह है, सूझबूझ ही समस्याओं को हल करती रहेगी। विदेश में नौकरी के योग बनते नजर आ रहें हैं। आपको कार्यक्षेत्र में सफलता और प्रसिद्धि प्राप्त होगी। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें।

भाग्यशाली रंग: गुलाबी

भाग्यशाली अंक:

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे। ऑफिशियल कामों के प्रति लापरवाही न करें और आलस्य छोड़कर प्रदर्शन पर फोकस बढ़ाएं। किसी व्यक्ति के द्वारा आपके साथ किसी प्रकार का धोखा या विश्वासघात हो सकता है। धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी। शुक्रवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा

भाग्यशाली रंग: नीला

भाग्यशाली अंक :3

मकर  राशि

मकर राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के लिए तैयार रहें। इस सप्ताह सहकर्मियों से अनबन होने की आशंका है, बॉस को भनक न लगने दें वरना और दिक्कत होगी। सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का समय चल रहा है। कार्यक्षेत्र में भी अपने अधीनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग हासिल होगा।इस सप्ताह का अधिकतर समय यात्रा करने में व्यतीत होगा। सप्ताह के अंत में रुका हुआ काम बन सकता है

भाग्यशाली रंग: हरा

भाग्यशाली अंक : 9

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे। कारोबारियों को अब अपने ऑनलाइन व्यापार में विस्तार करना चाहिए, विस्तार की संभावना दिख रही है। लक्ष्य तक पहुंचने में देरी लग रही हो तो मन कुंठित न करें। पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले तालमेल से अच्छा मुनाफा कमा पाएंगे। सेहत की समस्याओं को नजरअंदाज न करें. बुधवार को दिन आपके लिए अनुकूल होगा।

भाग्यशाली रंग: आसमानी

भाग्यशाली अंक: 21

मीन  राशि

मीन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम पूरा होता नजर आ रहा है। इस सप्ताह कारोबारी अपने व्यापार में प्लानिंग करें, अभी बनाई गई कुशल प्लानिंग आने वाले दिनों में आपके काम आएगी। इस राशि वाले गुप्त शत्रु को लेकर अलर्ट रहें, वह शत्रु रोग के रूप में भी आपकी मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। इंजीनियरिंग से जुड़ी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना है। इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। कोर्ट-कचहरी में जीत हासिल हो सकती है। परिवार के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार रखें।

भाग्यशाली रंग: ब्राउन

भाग्यशाली अंक : 7