पैदा होने के मात्र 20 मिनट बाद हाथी के बच्चे ने ये क्या किया? देखिये वायरल वीडियो..

आपने हाथियों के डांस के बारे में तो बहुत ही सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि हाथी का बच्चा जन्म लेते ही डांस करने लगे.नहीं न..लेकिन एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो में हाथी का एक बच्चा डांस करता हुआ नजर आ रहा है. इसकी खास बात ये है कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा बच्चा मात्र 20 मिनट पहले ही इस धरती पर आया है..जी हां सिर्फ मात्र 20 मिनट पहले जन्म लिए इस हाथी के बच्चे को डांस करते देख लोग दंग रह गए.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर ही जमीन पर खड़े होकर डांस करने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद जब उसकी मां यानी हथिनी आगे चलने लगती है तो वह बच्चा डुमक-डुमक कर डांस करते हुए अपनी मां के पीछ-पीछे चल पड़ता है.आप इस वीडियो में साफ देख सकते है कि ये बच्चा ठीक से अभी जमीन पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा है लेकिन वह फिर भी अपने लड़खड़ाते पैरों से डांस करने की कोशिश कर रहा है

 

आपको यहां ये भी बता दे कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही सुशांता नंदा ने कैप्शन भी लिखा है, वो लिखते है-‘ये हाथी का बच्चा मात्र 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है, और देखिए किस तरह से अपनी मां के साथ डांस करते हुए अपनी जन्म का खुद से उत्सव मना रहा है.अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा. इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देख लिया है और अभी भी ये वीडियो वायरल हो रहा है.