जब टोक्यो ओलंपिक में दिखा तिलचट्टा , लूट ली महफ़िल

सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलंपिक से जुड़ें कई वीडियो वायरल और फोटो वायरल हो रहे हैं लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलंपिक एक तिलचट्टे की वजह से चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल टोक्यो में स्पेन और अर्जन्टीना की महिला टीम के बीच हॉकी मैच खेला जा रहा था लेकिन तभी कैमरामैन अपने कैमरे से ऐसे नजारे को लाइव टेलीकास्ट कर देता है जो कि बहुत कम देखने को मिलता है. अचानक स्क्रीन पर तिलचट्टा दिखाई देने लगता है.

यह भी पढ़ें :International Tiger Day: पढ़िए ‘पेंच की रानी’ की रोचक कहानी, जिसने इतने बच्चे पैदा किए कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

कैमरामैन कैमरे को मैच से हटाकर मैदान पर मौजूद कॉकरोच की हरकतों को फिल्माने लगा. जिस वजह से ये पूरा नजारा टीवी पर लाइव टेलीकास्ट में दिखने लगा. हालाँकि ये काफी कम वक्त के लिए था लेकिन लोगों का ध्यान इस तिलचट्टे की तरफ आकर्षित हो गया और इस पार्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें :जज की मौत के पीछे साजिश या दुर्घटना? सीसीटीवी वीडियो से मिला सुराग

इस वीडियो को ट्विटर पर man नाम के यूजर ने शेयर किया है. अब तक इसे 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  मैच के कॉकरोच को देख एक यूजर ने कहा कि शायद ये भी ओलंपिक का मजा उठा रहा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए.

इतना ही नही  जर्मन जूडो प्लेयर का वीडियो भी वायरल हुआ था. दरअसल जब जर्मन जूडो प्लेयर Martyna Trajdos मैच के लिए जा रही थी, तभी उनके कोच ने उन्हें कई थप्पड़ जड़े. इस नजारे को सब देखते ही रह गए. हालाँकि Martyna Trajdos ने इन्स्ताग्राम पर इसपर बोलते हुए सफाई दी है कि उन्होंने अपने कोच को ऐसा करने के लिए था ताकि वे मुकाबला करने के लिए तैयार हो जाये.. इसके लिए उनके कोच को ब्लेम ना किया जाए.