राजस्थान में 18 से अधिक रेप की घटनाएँ आ चुकी सामने? उत्तर प्रदेश में जबरदस्त हंगामा

उत्तरप्रदेश में हाथरस की घटना को लेकर हंगामा मचा हुआ है… विपक्ष का कहना है कि सरकार बच्चियों की रक्षा नही कर पा रही है कानून वयवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. राहुल गाँधी और priynka गाँधी दोनों एक ही गाड़ी में सवाल होकर हाथरस के लिए निकले.. जिसपर नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा खूब हंगामा हुआ.. वहीँ इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा कि जब राजस्थान में उनकी सरकार है वहां कोई घटना होती है तो वह कुछ क्यों नहीं बोलते. उन्हें वहां जाना चाहिए. हाथरस घटना पर उन्होंने कहा कि घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. टीम की रिपोर्ट जल्द आ जाएगी.

वहीँ राजस्थान में हुई यौन अपराध से जुडी हुई घटनाओं को लेकर एक वेबसाइट ने दावा किया है पिछले कुछ ही दिनों में राजस्थान से 18 से भी अधिक रेप की घटनाएँ सामने आ चुकी है.

  1. राजस्थान के बारां से दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की खबर सामने आई है
  2. सीकर जिले में कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा के साथ दो युवकों ने बलात्कार किया
  3. जयपुर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला के साथ चार बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा कि इन चारों ने पहले महिला को एक व्यक्ति की मदद करने का झांसा दिया, फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।
  4. धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप किया गया। दो युवकों ने घर में घुस कर कट्टे की नौक पर बारी-बारी से नाबालिग से दुष्कर्म किया
  5. सावाई माधोपुर के बौंली में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बौंली बस स्टैंड से झांसा देकर दो आरोपी महिला को लालसोट रोड ले गए और वहां पर खेतों में गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया।
  6. जयपुर के मालवीय नगर इलाके में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया। पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट लिखाया कि उसके नाबालिक बेटी के साथ एक परिचित युवक ने बलात्कार किया।
  7. सिरोही के अनादरा में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम अपने भाई के साथ नाले में बहते पानी में नहाने गई थी। इस दौरान पहले से शराब पी रहे एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी।
  8. इसके साथ ही नागौर, जयपुर में बाबा ने महिला से , कोटा में छात्रा से, अजमेर में दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आ चुकी है.

इसी के बाद लोग सवाल ये भी पूछ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में जो हुआ वो गलत हुआ लेकिन राहुल गाँधी और priynka गाँधी को उत्तर प्रदेश के हाथरस ही क्यों जाना है राजस्थान में तो और भी स्थिति ख़राब है..