CAA के खिलाफ बंद करवा रहे थे दूकान, महिला ने सिखाया ऐसा सबक…

गुरूवार को CAA के खिलाफ भारत बंद बुलाया गया था. हालाँकि इस बंद का असर तो कुछ ही जगहों पर देखने को मिला बाकी जगह सब कुछ सामान्य था. हालाँकि इस समय महाराष्ट्र का एक वीडियो चर्चा में हैं.

दरअसल महाराष्ट्र के यवतमाल में कुछ प्रदर्शनकारी एक दूकान को जबरदस्ती बंद करवाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान वहां पर काफी प्रदर्शनकारियों की भीड़ इकट्ठी थी लेकिन दूकानदार अपनी दूकान नही बंद करना चाहता था. ऐसे में जबरदस्ती दूकान का शटर नीचे कर दिया गया. दूकानदार ने फिर शटर ऊपर किया और मोदी मोदी के नारे लगाने लगा!

इसके बाद दंगाइयों को भगाने के लिए दुकानदार और लीलाबाई रेकवार नामक एक महिला हाथ में मिर्ची पाउडर लेकर दंगाइयों पर फेंकने लगते हैं. गौरतलब है कि ये सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था लेकिन पुलिस प्रदर्शनकारियों की इस गुंडागर्दी को रोकने में नाकामयाब थी.

मीडिया से बात करते हुए लीलाबाई ने बताया कि एक साथ करीब 400 से 500 लोग आ गए और कहने लगे दुकान बंद करो. जब हमनें कहा कि हम दुकान बंद नहीं करेंगे तो वो दुकान मालिक के साथ मारपीट करने लगे, जबरदस्ती दुकान के अंदर घुसने लगे और पत्थर फेंकने लगे. जिसके बाद हम लोगों ने प्रदर्शनकारियों में पर मिर्ची फेंकी.

दरअसल महाराष्ट्र में नई सरकार आने के बाद माहौल बदला है और CAA का विरोध करने वालों लोगों का समर्थन नही मिल पा रहा है ऐसे में जबरदस्ती का बंद क्यों करवाया जा रहा है?