Logo

पाकिस्तान टीम ने ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगवाए बिरयानी-कबाब और शाही टुकड़े, क्या ये ही है कारण इनके खराब प्रदर्शन का?

Image
Image taken from Google.com

पाकिस्तान टीम ने ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगवाए बिरयानी-कबाब और शाही टुकड़े, क्या ये ही है कारण इनके खराब प्रदर्शन का?

 

पाकिस्तान का अगला मैच बांग्लादेश के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। इस मैच के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने होटल में उपलब्ध डिनर नहीं किया, क्योंकि उनके टीम के मेन्यू में बिरयानी नहीं थी. जिस वजह से पाकिस्तानी टीम ने ऐप के जरिए बाहर से ऑर्डर करके खाना मंगवाया और फिर खाया.

 

 

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने कोलकाता में चाप, फिरनी, कबाब, शाही टुकड़ा और बिरयानी ऑर्डर करके मंगवाया और खाया. खाने की ये सभी चीज शरीर को अनफिट करती है, लेकिन पाकिस्तानी टीम को फिटनेस का शायद ज्यादा ख्याल नहीं है. हालांकि, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बारे में आई इस ख़बर की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है, इसलिए यह एक अफवाह भी हो सकती है.

 

खैर, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि, पाकिस्तानी टीम के मौजूदा खिलाड़ियों ने पिछले कई सालों से कोई फिटनेस टेस्ट नहीं दिया है. ये लोग रोज 8-8 किलो कढ़ाई और निहारी खाते हैं, जिसकी वजह से इनकी फिटनेस खराब है और जिसके वजह से मैदान पर यह खराब फील्डिंग करते हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच हारने के बाद कहा था कि उनकी टीम हैदराबाद में काफी बिरयानी खा रही है, जिस कारण से वह मैदान पर धीमे हो रहे हैं.