Logo

ENG vs SL: वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Image
Image taken from Google.com

ENG vs SL: वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच बेंगलुरु में वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाना है। इस मैच की प्रैक्टिस के दौरान ब्रिटिश खिलाड़ी बेन स्टोक्स इन्हेलर लेते दिखाई दिए हैं।
 

Ben Stokes News: पिछली बार की चैंपियन इंग्लैंड की टीम इस बार के वर्ल्ड कप में बेहद ही खराब परफॉर्मेंस कर रही है। उसने इस टूर्नामेंट में अभी तक चार मैच खेले हैं। जिसमे उसने सिर्फ़ एक में ही मैच अपने नाम किया था। इंग्लैंड का अगला मैच श्रीलंका से होने वाला है। और यह मैच बेंगलुरु में होगा। वही इस मैच से पहले प्रेक्टिस के दौरान ब्रिटिश खिलाड़ी बेन स्टोक्स को इन्हेलर का इस्तेमाल करते देखा है। यह बात इंग्लैंड की टीम के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। यह कहा जा सकता है। कि स्टोक्स अभी पूरी तरह से ठीक नही हुए हैं। वो किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं। बेन स्टोक्स अभी तक इस टूर्नामेंट में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पिछले तीन मैचों में खेल नही सके हैं। और इन सब के बीच यह खबर आ रही है। कि वो किसी बीमारी से गुज़र रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बेन स्टोक्स अभी पूरी तरह से ठीक नही हुए हैं, और वो बेंगलुरु में प्रेक्टिस के दौरान इन्हेलर इस्तेमाल करते नज़र आए, आपको बतादे की इन्हेलर का स्तेमाल किसी भी दवाई को लेने के लिए किया जाता है, देखा गया है कि इन्हेलर का इस्तेमाल अस्थमा के मरीज़ करते हैं, बेन स्टोक्स का पूरी तरह से ठीक नही होना ब्रिटिश टीम की मुश्किलें बढ़ा सकता है।
 

बेंगलुरु में खेला जाएगा इंग्लैंड- श्रीलंका मैच

 

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच आज बेंगलुरु में मैच खेला जाएगा। अभी तक पता नहीं चला है। कि इस मैच में बेन स्टोक्स खेलेंगे या नहीं। इस टूर्नामेंट में ब्रिटिश टीम का बहुत ही बुरा परफॉर्मेंस रहा है। इंग्लैंड की टीम ने अभी तक अपने चार मैच खेले हैं। जिसमे उसने सिर्फ़ 1 मैच में ही जीत हासिल की है। वर्ल्ड कप 2023 में पॉइंट्स टेबल में वो 8वें नंबर पर है। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया था। उसके बाद अफगानिस्तान ने भी उसे 69 रनो से मात दी थी। इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका ने 229 रनो से हराया था। इंग्लैंड ने सिर्फ बंगलादेश के खिलाफ़ अपनी पहली जीत दर्ज की थी।