Logo

IND vs ENG : रिव्यू नही लेने पर कप्तान रोहित से उलझे कुलदीप यादव

Image
Image taken from Google.com

IND vs ENG : रिव्यू नही लेने पर कप्तान रोहित से उलझे कुलदीप यादव

 

बीती रात (29 अक्टूबर ) को इंग्लैंड और इंडिया के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में एक दिलचस्प चीज़ देखने को मिली। जब कुलदीप यादव कप्तान रोहित शर्मा से बहस करते दिखाई दिए।

 

 

World Cup News 2023 : भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। भारतीय टीम के स्पिनर कुलदीप यादव जिन्हे चाइनामैन भी कहा जाता है। देखा गया है की वो ज्यादातर खामोश रहते हैं। अपने काम से काम रखते हैं। बीती रात लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुए मैच में वो अलग ही मूड में नज़र आए। इस मैच में वो अपने कप्तान से ही उलझते दिखाई दिए। इस मैच में यह नज़ारा इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान 24वें ओवर में देखने को मिला।

 

 

आपको बतादे कि, 22वें ओवर में कुलदीप यादव की बोल पर लियान लिविंगस्टन थोड़ा चूक गए थे। उनकी यह गेंद पैड में लगी और कुलदीप यादव ने एलबीडब्ल्यू के लिए ज़ोरदार अपील की। लेकिन अंपायर ने नॉट आउट का इशारा किया। इसके बाद कुलदीप ने कप्तान रोहित शर्मा से रिव्यू के लिए बोला पर रोहित शर्मा ने ऐसा नहीं किया। उसके बाद 24वें ओवर में इस बॉल का रीप्ले दिखाया गया। जब मैदान पर बड़ी स्क्रीन पे रिप्ले चला जिसमे लिविंगस्टन को आउट दिखाया गया। यह देख कर कुलदीप सीधा कप्तान रोहित के पास गए। और रिव्यू नही लेने पर शिकायत की।

 

 

उसके बाद कप्तान रोहित भी उन पे गुस्सा होते नज़र आए। बाद में कुलदीप यादव भी अपनी फील्डिंग पोजीशन पर वापस लौट गए। इस बीच कॉमेंटेटर यह कहते सुनाई दिए। कि आप अपने कप्तान से नही उलझ सकते। वो ही टीम का चयन करते हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

आपको बतादे कि, 5 ओवर के बाद कुलदीप यादव ने ही लिविंगस्टन को पवेलियन भेजा। कुलदीप ने 30वे ओवर की दूसरी गेंद पे लिविंगस्टन को एलबीडब्ल्यू आउट किया। भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 100 रनो के विशाल अंतर से जीता है। इस बढ़ी जीत के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप पॉइंट्स टेबल में दोबारा से नंबर 1 पर पहुंच गई।